18 COMMENTS

  1. बहुत ही अच्छी पोस्ट है,आपने बहुत ही अच्छे तरीके से जानकारी प्रदान की है.मै भी इस सर्विस का ज़रूर इस्तेमाल करूँगा.

  2. Narayan Uttam Swami

    वाह क्या बात है बहुत बहुत शुक्रिया आपका ऐसी Usefull जानकारी शेयर करने के लिए आपकी ये अमृत भरी जानकारी पाकर में धन्य हो गया आपने मेरा जीवन सफल कर दिया। आपको Blogging का Greand अवॉड मिलना चाहिए में माननीय प्रधान मंत्री मोहोदय से ये विनती करना चाहता हु की वो Blogging के उस्ताद श्री श्री श्री और २०० श्री उसके बाद और २०० श्री रोहित मेवाड़ा जी को बेस्ट इंडियन ब्लॉगर का अवॉड दे। मेरी ये कामना रहेगी की आप इंडिया के ही नहीं बल्कि Word के Best Blogger बने।

  3. Very very nice post sir jb bhi apka artical padhata hun kush ho jata hun.tank you sir.

  4. Technical Hindi

    Awesome post vcommsion bhi achaa hai kyaa Maine Naam Suna hai bhooot vcommsion vs shareasale kon best h

    • vcommision agar shareasale se compare karo to chota hai.. baki wo bhi badiya hai wo ek indian company hai.

      or aapse request hai.. aap comment me real name use kare.. warna aapke comment aage se approve nahi hoge.. aap comment policy read kare

  5. आप की दी गई जानकारी बहुत अच्छी है और सबसे अच्छी बात ये है कि आप का ये पोस्ट देख कर मेरे दिमाग मे एक नए ब्लॉग का आइडिया भी आ गया।आप ने जानकारी को बहुत अच्छे से और आसान शब्दों में बताया है।

    एक सवाल मेरे दिमाग मे है कि “इसका इस्तेमाल क्या हम गूगल एडसेंस के साथ एक ही ब्लॉग पर कर सकते हैं?”

    • Haa kar sakte hai adsense me koi issue nahi.

      Par agar aap affiliate or adsense dono sath me use karege to affiliate me nuksaan ho sakta hai.. Q ki Aese me te bhi ho sakta hai user aapki link ki jagha ads par click karke product kharid le..

      • जी शुक्रिया, बात समझ आ गई मुझे। मैंने सोचा है कि मैं एक नया ब्लॉग बनाऊ और उसके साथ आप के द्वारा बताए गए इस पैसा कमाने के नए तरीके को आजमाऊँ।

        एक समस्या और है मेरे साथ, मुझे याद है कि आप ने कहा था कि कोई भी प्रीमियम थीम या प्लगइन फ्री में उपयोग नही करना चाहिए,बनाने वाले को नुकसान होता है।

        मेरे पास paypal नही है और होने की कोई संभावना भी नही है तो ऐसे में मैं sora टेम्पलेट ब्लॉगर के लिए कैसे खरीदूं। क्या आप इसमें मेरी मदद कर सकते हैं?

        एक यूजर ने मेरे पैसे ले लिए और फ्री थीम दे दिया इसलिए मुझे अब दूसरे पर भरोसा नही है लेकिन आप पर है क्योंकि ब्लॉगिंग में आप हम जैसे लोगो के आदर्स हैं। अगर आप कोई हेल्प कर सकते हैं तो मुझे खुशी होगी।

        • me aapki payment kar sakta hu, par aap khud se bhi paypal ke aalawa payment kar sakte hai.. simple unke contact us se contact karke kahe ki aapko PayTM ya UPI se payment karna hai.. wo aapko uski detail de dege..

          or agar aapko mujse karana hai to aap detail EMail kare.

  6. hello sir , मेरे ब्लॉग हिंदी में है और जिस पर motivational आर्टिकल, हिस्ट्री, current issue के बारे में लिखता हु … तो मेरे लिए यह सही रहेगा क्या…?

  7. hello sir, hindi motivational article, quotes, current issue etc par post likhta hu to kya yh mere lie sahi rahega?

LEAVE A REPLY

Apna Comment yaha likhe.
Please Apna Naam Dale